Hum Bane Tum Bane


MOVIE : EK DHUJE KE LIYE
MUSIC : LAXMIKANTH PYARILAL
SINGERS : SPB & LATA MANGESHKHAR
LYRIC : ANAND BAKSHI

hum bane thum bane Ek dhuje kEliye
hum bane thum bane Ek dhuje kEliye
uskO kasam lage..
uskO kasam lage bijjad ke ik palbhi dhiye
hum bane thum bane Ek dhuje kEliye
hum bane thum bane Ek dhuje kEliye

heyy.. I dont know what u say…
I dont know what u say…
I dont know what u say…
I donno donno what u say..
I dont know what u say…

thumho buddu…
thumhO buddu jaan lO…
U r handsome jaan lO..
thumho buddu maan lO
U r handsome jaan lO..
sab baathOn ko chOdke
AnkOn ko pehachaan lO..
Ankon ne Ankon se vadhE yahii ki
usko kasam lage…
uskO kasam lage bijjad ke ik palbhi dhiye
hum bane thum bane Ek dhuje kEliye

I dont know what you say
I donno donno what you say
But i want to dance nd play
I want to play the game of Love
I want you in the name of Love
I want to play the game of Love
I want you in the name of Love

hey.. come here.

Not here… there up in the sky
Come with me I want to fly
Dont stop let the whole world know
Dont stop let the whole world know
Come fast ….. Come fast..
Dont be slow..
Life is fire… Life is snow…

ishq thum thod? nahi..
?… ne kaha hai isliye..
usko kasam lage…
uskO kasam lage bijjad ke ik palbhi dhiye
hum bane thum bane Ek dhuje kEliye

I dont know what you say
I dont know what you say

We are made for each other …
samjhe….

aa… we are made for each other samjhe..
we are made for each other samjhe..
we are made for each other SAMJHE !!!!

Leave a Reply

